बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के करीबी रघुवंश बाबू का RJD-JDU के मिलन का दावा, तो क्या तेजस्वी यादव JDU से कर रहे हैं गुपचुप डील!

लालू के करीबी रघुवंश बाबू का RJD-JDU के मिलन का दावा, तो क्या तेजस्वी यादव JDU से कर रहे हैं गुपचुप डील!

पटना महाराष्ट्र में जो सियासी खेला हुआ उसका असर जल्द ही बिहार में भी देखने को मिल सकता है. लालू यादव के करीबी और आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद के बयानों से यही लगता है.

सियासत में रश्मी अदावत की कहानी पुरानी है. विरोध और मिलन के कई सियासी उदाहरण पहले भी देखे जा चुका हैं. रघुवंश बाबू ने एक बयान में बहुत बड़ा दावा कर दिया है. रघुवंश सिंह ने कहा है कि बिहार की सियासत में बहुत जल्द ही बड़ा उलेटफेर हो सकता है. यही नहीं राजद वाले रघुवंश प्रसाद ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि आरजेडी और जेडीयू के नेताओं के बीच बातचीत भी शुरू हो गई है और राजद को भी जेडीयू के साथ जाने से कोई ऐतराज नहीं है.

तो क्या तेजस्वी कर रहे हैं JDU से डील
 
राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कि अगर इस दावे को माना जाए कि RJD और जेडीयू के नेता आपस में डील कर रहे हैं तो ऐसी डिलींग तो राजद को लीड करने वाला कोई बड़ा नेता ही कर सकता है. फिहलहाल ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि तेजस्वी के इशारे के बिना आरजेडी में कुछ होता तो नहीं ही है. रघुवंश प्रसाद के इस बायन के बाद सियासी गलियारे में यह हल्ला तेज हो गया है कि क्या तेजस्वी यादव गुपचुप तरीके से जेडीयू से डिल कर रहे हैं? 

रघुवंश पहले भी कर चुके हैं ऐसे दावे
 
रघुवंश प्रसाद का यह दावा पहली बार नहीं हैं. रघुवंश प्रसाद इस तरह का दावा कुछ महीने पहले भी कर चुके हैं. रघुवंश प्रसाद ने दो महीने पहले भी किया था आरजेडी और जेडीयू के बीच बातचीत शुरू हो गई है और इसका नतीजा जल्द सामने आएगा.अब देखना है कि रघुवंश प्रसाद का यह दावा कितनों दिनों में रंग लाता है.

Suggested News