बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रघुवंश सिंह ने सीएम नीतीश के सामने रख दिया शर्त, आपके गठबंधन में आने के बाद भी तेजस्वी ही होंगे 'चेहरा'

रघुवंश सिंह ने सीएम नीतीश के सामने रख दिया शर्त, आपके गठबंधन में आने के बाद भी तेजस्वी ही होंगे 'चेहरा'

VAISHALI : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर बेबाकी से कहा है कि यदि आने वाले समय में राजद और जदयू एक साथ हो जाए तो कोई अजूबा नहीं होगा. हालाँकि उन्होंने एक शर्त भी रख दी है. 

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार राजद के साथ तालमेल करते हैं. तब भी अगले विधानसभा चुनाव के दौरान महागठबंधन का चेहरा तेजस्वी यादव होंगे. नीतीश कुमार नहीं होंगे. वैशाली के भगवानपुर में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच के विधानसभा सत्र के दौरान हुई मुलाकात को स्वाभाविक बताया. 

उन्होंने कहा कि यह शुभ संकेत है. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को परास्त करने के लिए महागठबंधन के नेताओं को एक होना ही होगा. इसकी भविष्यवाणी मैंने पहले ही कर दी थी. हालांकि उन्होंने एक बार फिर नया समीकरण कब तैयार होगा. इसका समय निर्धारित नहीं बताया. 

उधर कल राजद नेता और पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने भी कहा था की दोनों नेताओं की मुलाकात ने संशय में डाल दिया है. उन्होंने कहा की दोनों नेता एक दुसरे से मिल रहे हैं. एक दुसरे को शुभकामना दे रहे हैं. हालाँकि कुछ भी शीर्ष नेता ही फैसला कर सकते है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News