बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रघुवर दास ने हेमंत सोरेन को दिया चैलेंज, आरोपों को प्रमाणित करें, सारी जमीन उनके नाम कर दूंगा

रघुवर दास ने हेमंत सोरेन को दिया चैलेंज, आरोपों को प्रमाणित करें, सारी जमीन उनके नाम कर दूंगा

RANCHI : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को खुली चुनौती दी है. रघुवर ने कहा है कि हेमंत सोरेन हम पर लगाए आरोपों को प्रमाणित करें. उन्होंने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह का कोई जमीन की खरीद बिक्री प्रमाणित हुआ तो वह जमीन मैं हेमंत सोरेन के नाम कर दूंगा. 

गौरतलब है कि हेमंत सोरेन ने एक निजी अखबार को साक्षात्कार देने के दौरान यह आरोप लगाया था कि सीएम रघुवर दास ने छत्तीसगढ़ में जमीन में काफी पैसे इन्वेस्ट किए हैं. इसका जवाब देते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि किसी भी आरोप को लगाने से पहले व्यक्ति को सोचना चाहिए. अगर उनके आरोपों में दम है तो उसे साक्ष्य देकर प्रमाणित करें. या फिर उन्हें साक्ष्यों के साथ ही अपनी बात रखनी चाहिए. रघुवर दास ने आगे कहा कि अगर मेरे द्वारा कहीं भी 1 इंच भी जमीन गलत तरीके से अर्जित की गई हो तो उसका प्रमाण लाएं. फिर सारी जमीन अपने नाम करवा लें. 

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है. इन परिस्थितियों में वे एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी सिलसिले में हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर जमीन में पैसे के इन्वेस्टमेंट का आरोप लगाया था. इसका जवाब रघुवर दास ने दे दिया है.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 




Suggested News