रघुवंश प्रसाद को मिला JDU का साथ, ललन सिंह ने कहा- कंठ भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी को त्यागने के लिए सलाम

रघुवंश प्रसाद को मिला JDU का साथ, ललन सिंह ने कहा- कंठ भ्रष्टाचार में  डूबी पार्टी को त्यागने के लिए सलाम

पटना : राजद के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज 32 साल बाद लाल यादव का साथ छोड़ते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया. फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह दिल्ली के एम्स के ICU में भर्ती हैं लेकिन पार्टी से ऐसी नाराजगी रही कि उन्होंने अस्वस्थ्य होते हुए भी आज सादे कागज पर अपना इस्तीफा दे डाला. 

रघुवंश प्रसाद के इस्तीफा के बाद अब जदूय ने एक बार फिर से राजद पर हमला किया है. जदयू सांसद ललन सिंह ने कहा है कि  कि रघुवंश बाबू बिहार के एक सम्मानित नेता हैं और पुराने समाजवादी नेता हैं. राष्ट्रीय जनता दल बिहार के सम्मान की बात करती है लेकिन रघुवंश बाबू जैसे धरोहर का भी सम्मान नहीं कर सकी. उन्होंने कहा कि धनोपार्जन ,धन की उगाही,पार्टी का टिकट बेचने वाली पार्टी किसी धरोहर का सम्मान कर भी नहीं सकती. वैसी पार्टी में किसी को सम्मान मिलेगा यह सोचना भी बेमानी है. उन्होंने कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में  डूबी पार्टी को त्यागने के लिए रघुवंश बाबू को सलाम.


गौरतलब है कि रघुवंश प्रसाद सिंह काफी वक्त से राजद से नाराज चल रहे हैं. रामा सिंह की पार्टी में एंट्री को लेकर रघुवंश प्रसाद ने अपनी आवाज भी बुलंद की थी. इससे पहले भी रघुवंश प्रसाद ने अपनी बात लालू यादव के सामने रखी थी और उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफ दे दिया था लेकिन आज अब रघुवंश प्रसाद ने पार्टी से ही इस्तीफा देकर चुनावी साल में राजद की परेशानी बढ़ दी है.

Find Us on Facebook

Trending News