झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पहुंचे मोतिहारी, कहा राज्य का हुआ चंहुओर विकास

झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पहुंचे मोतिहारी, कहा राज्य का हुआ चंहुओर विकास

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण के चकिया में भाजपा के जन संवाद कार्यक्रम में आज झारखड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पहुंचे. इस मौके पर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की आज खुशी का दिन है. आज भगवान विश्वकर्मा का जन्मदिन है. साथ ही देश के भाग्य निर्माता युगपुरुष नरेंद्र मोदी का भी जन्मदिन है. उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत एक बार फिर एनडीए बिहार में सरकार बनाएगी. 

उन्होंने कहा की एनडीए सरकार में सुशासन के तहत राज्य का चंहुओर विकास हुआ है और आगे भी विकास होता रहेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में सरकार  हर मोर्चे पर जनता की मदद से सफल रही है. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के योजनाओं की विस्तार से चर्चा किया और कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. 

उन्होंने गरीबी को नजदीक से देखा और झेला है. इसीलिये अपने छह साल के कार्यकाल में गरीबों के लिए सोचा और उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने और विकास का काम किया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने जन धन योजना, उज्जवला योजना, आवास योजना की चर्चा करते हुए कहा कि किसानों के आय को बढ़ाने का काम किया है. 

उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार कटाक्ष किया और कहा की कभी देश के प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से चला एक रुपया में से गरीबों के पास महज 15 पैसे पहुंचता है. इसे मोदी सरकार ने बदला है. इस अवसर पर पीपरा के भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव ने कहा कि पिछले 15 सालों में जितना विकास नहीं हुआ. उससे कई गुणा अधिक पिछले पांच सालों में हुआ है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News