राघवेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे बीजेपी दफ्तर, बड़हरा से राजद से चुनाव लड़ने की थी चर्चा

राघवेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे बीजेपी दफ्तर, बड़हरा से राजद से चुनाव लड़ने की थी चर्चा

PATNA: बिहार एनडीए ने सीटों के ऐलान को लेकर नया समय दिया है। जानकारी के अनुसार अब दोपहर बाद तीन बजे एनडीए का संयुक्त पीसी होगा। उस समय जेडीयू-बीजेपी संयुक्त रूप से  सीटों और अपने उम्मीदवार का ऐलान करेंगे। 

राघवेन्द्र प्रताप सिंह बीजेपी दफ्तर पहुंचे

इसी बीच एक खबर बड़हरा विस सीट को लेकर आई है। राजद से उम्मीदवारी को लेकर चर्चा में आये राघवेन्द्र प्रताप सिंह बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं।वे भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने राद से चुनाव लड़ने की बात को खारिज कर दिया है।अब यह संभावना बढ़ गई है कि वे भाजपा से बड़हरा विस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि इसके पहले भी अब कई बार संयुक्त पीसी को लेकर अनऑफिशियल जानकारी दी गई थी लेकिन सीटों पर बात नहीं बनने की वजह से सीटों का ऐलान नहीं हो सका । जानकार बताते हैं कि लास्ट आवर तक जेडीयू और बीजेपी के बीच कई सीटों पर जिच कायम थी।बीजेपी और जेडीयू के नेता आज सुबह से ही फंसे पेंच को निकालने की कोशिश में लगे हैं।दिल्ली से पटना लौटे बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और जेडीयू के नेता सुबह से ही बैठक कर रहे थे।

अब देखना दिलचस्प होगा कि,तीन बजे जेडीयू-बीजेपी के नेता आधिकारिक तौर पर सीटों का ऐलान करते हैं या फिर ऐन वक्त पर समय परिवर्तित करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News