बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मगध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की करंट लगने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मगध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की करंट लगने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

GAYA : शुक्रवार को गया में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. मगध विश्ववविद्यालय के रजिस्ट्रार राधेकांत प्रसाद की मौत करंट लगने से हो गई. मिली जानकारी के अनुसार उनके घर के इन्वर्टर में खराबी आ गयी थी, जिसे वे दूर करने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान करंट का झटका लगने से उनकी मौत हो गयी. उनकी मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फ़ैल गयी.  

उनके आवास पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. देखते ही देखते शहर के दुर्गा स्थान स्थित रजिस्ट्रार राधे कान्त प्रसाद के आवास पर यूनिवर्सिटी कर्मियों तथा स्थानीय लोगों का ताँता लग गया. लोगों ने प्रो राधाकांत प्रसाद की मौत पर शोक व्यक्त किया है. इस घटना के बाद इलाके में जहाँ शोक का माहौल हैं. वहीँ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर बगहा में करंट लगने से एक महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतिका शिकारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर तितुहिया गांव निवासी जितेन्द्र यादव की पत्नी बताई जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह वह मोटर चालू करने गई थी. इसी दौरान महिला बिजली की चपेट में आ गई. आनन फानन में परिजन उसे लेकर पीएचसी लेकर पहुंचे. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है की महिला की दो वर्ष पूर्व हीं जितेन्द्र से शादी हुई थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.  

Suggested News