बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RAHUL - PRIYANKA के बाद अब रॉबर्ट वाड्रा ने दिए राजनीति में आने के संकेत, 2024 लोकसभा चुनाव में आजमाएंगे किस्मत

RAHUL - PRIYANKA के बाद अब रॉबर्ट वाड्रा ने दिए राजनीति में आने के संकेत, 2024 लोकसभा चुनाव में आजमाएंगे किस्मत

DESK : चुनाव लड़ने से भले ही अभी प्रियंका गांधी दूर रहती हों, लेकिन उनके पति रॉबर्ट वाड्रा अब सक्रिय राजनीति करने के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने संकेत दिए हैं   लोकसभा चुनाव 2024 में मुरादाबाद लोकसभा सीट (Moradabad Lok Sabha seat) से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। इस बात को लेकर यह स्पष्ट नहीं है। 

भाजपा से लड़ाई के लिए राजनीति के मैदान में

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि भाजपा या किसी अन्य पार्टी के खिलाफ लड़ने का राजनीति ही एकमात्र तरीका है, क्योंकि वे हमारे खिलाफ आरोप लगाते रहते हैं. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कहा कि पिछले 10 वर्षों से मैंने देखा है कि न केवल भाजपा बल्कि आम आदमी पार्टी जैसी कुछ पार्टियां अफवाहें फैला रही हैं. वे मुझ पर जो भी आरोप लगा रहे हैं, वे पूरी तरह से झूठे और आधारहीन हैं। 

संसद में दूंगा जवाब

राजनीति में आने की संभावनाओं पर वाड्रा ने कहा कि मैंने इन आरोपों से लड़ने के लिए कानूनी तरीके अपनाए हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वे मेरे व्यापारी होने और एक राजनीतिक परिवार का हिस्सा होने के बीच अंतर नहीं करते हैं. अगर मुझे उनसे लड़ना है तो संसद में जाना होगा

अंतिम फैसला परिवार से चर्चा के बाद

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह अपने परिवार से चर्चा करने के बाद ही कोई अंतिम निर्णय लेते हैं. हालांकि उन्हें राजनीति में शामिल होने और मुरादाबाद का प्रतिनिधित्व करने के अनुरोध मिले हैं.मेरा मुरादाबाद में पारिवारिक व्यवसाय है. मेरे पूर्वज वहीं से थे और मेरा सामाजिक कार्य भी वहीं है. इसलिए मैं चाहता हूं कि मैं मुरादाबाद का प्रतिनिधित्व करूं. कई अन्य दलों ने मुझे प्रस्ताव दिए हैं लेकिन मेरा ध्यान कांग्रेस पर है।

बेटा-बेटी के बाद अब दामाद की बारी

अगले 24 घंटे में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने शुरू हो जाएंगे। अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई है, उसमें कांग्रेस सभी राज्यों में पिछड़ती हुई दिख रही है। खासकर यूपी चुनाव की बात करें, तो यहां प्रियंका गांधी लंबे समय से मेहनत कर रही थी। लेकिन रिपोर्ट इसके विपरीत दिख रहा है। जिस तरह के रिपोर्ट सामने आए हैं, उसके बाद अब कही - न कहीं राहुल गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी भी जनता के भरोसे को पूरी तरह से जीत पाने में नाकाम रही हैं। ऐसे में पूरी संभावना है कि कांग्रेस की डूबती नैय्या को पार लगाने के लिए सोनिया गांधी अपने दामाद पर भरोसा करें.


Suggested News