अपने बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते है राहुल द्रविड़

अपने बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते है राहुल द्रविड़

बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट बायोपिक बन रही है. खेल जगत से लेकर पोलटिक्स तक बायोपिक का चलन है. अगर क्रिकेट जगत की बात करे तो कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर बायोपिक बनी थे जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक भी पर्दे पर आ चुकी है.

क्रिकेट के वॉल राहुल द्रविड़ से जब उनके बायोपिक के बारे में पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनेगी तो किस एक्टर को उनका किरदार निभाने की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए, तो बड़ी सहजता से मुस्कुराकर मिस्टर परफेक्ट आमिर खान का नाम लिया। राहुल द्रविड़ दरअसल एक शो में गए हुए थे जहां उनसे ये सवाल किए गए।जब उनसे पूछा गया कि उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका में किसे होना चाहिए।

RAHUL-DRAVID-WANT-THIS-ACTOR-TO-PLAY-HIS-BIOPIC2.jpg

सचिन को मानते है सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साक्षात्कार में राहुल द्रविड़ से कई सारे सवाल किए गए।जब राहुल से उनकी बल्लेबाजी को रिप्लेस करने की बात पूछी गई तो उन्होंने सचिन का नाम लिया।

राहुल से अभी टीम के मौजूदा बल्लेबाजी हालात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बता कि अगर वह इस समय खेल रहे होते तो दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का सामना करना पसंद करते। भारतीय गेंदबाजों में से चुनाव पर उन्होंने भुवनेश्वर कुमार का नाम लिया। उन्होंने कहा कि नई गेंद से भुवनेश्वर कुमार का सामना करना काफी चुनौतीपूर्ण होता है

Find Us on Facebook

Trending News