राहुल गांधी ने फिर किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग, अब बोले- आडवाणी को भाजपा ने लात मारकर बाहर किया

राहुल गांधी ने फिर किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग, अब बोले- आडवाणी को भाजपा ने लात मारकर बाहर किया

NEWS4NATION DESK : लालकृष्ण आडवाणी के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे है। वहीं इस दौरान वे अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने से भी नहीं चुक रहे है। वहीं बीजेपी द्वारा उन्हें बार-बार मर्यादित भाषा का प्रयोग किये जाने की नसीहत दी जा रही है। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को लेकर 'जूता' वाले पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई थी। उस बयान को लेकर केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी को मर्यादित भाषा का प्रयोग करने की नसीहत दी थी, लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सुषमा स्वराज के नसीहत को दरकिनार कर दिया है। 

एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने फिर से वैसा ही आपत्तिजनक बयान दिया है। राहुल ने कहा कि आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है।' 

राहुल गांधी ने कहा कि गुरु शिष्य का रिश्ता सबसे जरूरी होता है। आडवाणीजी नरेंद्र मोदीके गुरु हैं। आडवाणी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है और फिर नरेंद्र मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं।' गौरतलब है कि लालकृष्ण आडवाणी के ब्लॉग के बाद विपक्ष इसे हथियार बनाकर लगातार बीजेपी पर हमला कर रहा है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने महाराष्ट्र की एक सभा में कहा था, 'मोदी ने अपने गुरु को जूता मारकर स्टेज से उतार दिया है।'

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News