बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राफेल डील पर घिरी मोदी सरकार, राहुल हमलावार तो लालू यादव ने भी ली चुटकी

राफेल डील पर घिरी मोदी सरकार, राहुल हमलावार तो लालू यादव ने भी ली चुटकी

न्यूज4नेशन डेस्क- राफेल डील पर मोदी सरकार लगातार घिरती जा रही है. ऐसे में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का राफेल डील पर नया खुलासा मोदी सरकार के लिए मुसीबत खड़ा कर सकता है. ओलांद ने कहा है कि अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस के साथ करार करने में फ्रांस सरकार की कोई भूमिका नहीं थी. राफेल डील के लिए भारत सरकार ने अनिल अंबानी की रिलायंस कंपनी का नाम प्रस्तावित किया था. ओलांद के इस खुलासे के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार को हमला तेज कर दिया है.



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि 'प्रधानमंत्री ने बंद दरवाजे के पीछे निजी तौर पर राफेल डील पर बात की और इसमें बदलाव कराया. फ्रांस्वा ओलांद को धन्यवाद, हम अब जानते हैं कि उन्होंने(मोदी ने) दिवालिया अनिल अंबानी के लिए अरबों डॉलर्स की डील कराई. प्रधानमंत्री ने देश को धोखा दिया है. उन्होंने हमारे सैनिकों की शहादत का अपमान किया है. 


वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने के भी ट्वीटर हैंडल से ट्वीट आया कि मित्रों, राफ़ेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं? मिलनी चाहिए की नहीं? अगर पूँजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार व भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर काहे का??

Suggested News