जम्मू-कश्मीर के हालात पर सवाल उठा बुरे फंसे राहुल गांधी, सरकार ने दिया यह ऑफर

जम्मू-कश्मीर के हालात पर सवाल उठा बुरे फंसे राहुल गांधी, सरकार ने दिया यह ऑफर

NEWS4NATION DESK : जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल 370 खत्म किए जाने के विरोध में राहुल गांधी लगातार केन्द्र सरकार पर हमलावर है। वहीं कश्मीर जल रहा का बयान देकर वे बुरे फंस गये है। राहुल गांधी द्वारा बार-बार जम्मू-कश्मीर के हालात बहुत ही खराब है के बयान के बाद सरकार ने उन्हें एक बड़ा ऑफर दिया है।  

जम्मू-कश्मीर के  राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर में हिंसा की खबर होने संबंधी टिप्पणी को लेकर कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को घाटी का दौरा कराने और जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए वह विमान भेजेंगे। वे आकर खुद ही अपनी आंखो से यहां के हालात को देख लें। 

मलिक ने कहा है कि मैं राहुल गांधी को यहां आने का न्यौता देता हूं। मैं आपके लिए विशेष विमान भेजूंगा आप यहां आइए, आप स्थिति का जायजा लीजिए और तब बोलिए। उन्होंने कहा है किआप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आपको ऐसे बात नहीं करनी चाहिए।  

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से ऑर्टिकल खत्म किये जाने को लेकर कांग्रेस के अंदर ही दो फाड़ है। एक ओर जहां कई कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के इस फैसला का समर्थन किया है। वहीं कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नवी आजाद, चिंदबंरम, अय्यर, अधीर रंजन के साथ पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इसका विरोध कर रहे है। वे बार-बार कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में हालात बेकाबू है। 

Find Us on Facebook

Trending News