राहुल गांधी आज अमेठी से करेंगे नामांकन, सोनिया, प्रियंका के साथ रोड शो में होगा भारी जुटान

राहुल गांधी आज अमेठी से करेंगे नामांकन, सोनिया, प्रियंका के साथ रोड शो में होगा भारी जुटान

न्यूज4नेशन डेस्क- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अमेठी लोकसभा सीट के लिए नामांकन करेंगे. साथ ही वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो भी करेंगे.  रोड शो में भारी भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी की है.

राहुल गांधी के नामांकन के दौरान मां और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के साथ बहन एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी साथ रहेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष पर्चा दाखिल करने से पहले मुंशीगंज से गौरीगंज के बीच 3 किलोमीटर तक रोड शो भी करेंगे. गौरतलब है कि राहुल पिछले 15 साल से अमेठी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. 2014 के चुनाव की तरह इस बार भी उनका मुकाबला भाजपा की स्मृति ईरानी से है. स्मृति को 2014 के चुनावों में राहुल के हाथ पराजय का सामना करना पड़ा था.

स्मृति ईरानी 11 अप्रैल को अमेठी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी. भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि स्मृति ईरानी को अपना नामांकन पत्र 17 अप्रैल को दाखिल करना था, लेकिन उस दिन छुट्टी होने के कारण अब वह अपना नामांकन पत्र 11 अप्रैल को दाखिल करेंगी. जिला प्रशासन ने इन दोनों वीवीआईपी नामांकनों को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. अमेठी में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान है.

Find Us on Facebook

Trending News