बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस नेताओं को दिए कई टास्क,नीतीश सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस नेताओं को दिए कई टास्क,नीतीश सरकार पर बोला हमला

पटनाः बीजेपी-जदयू के बाद अब कांग्रेस भी बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। कांग्रेस ने आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया है। राहुल गांधी ने आज बिहार से जुड़े करीब 1 हजार नेताओं के साथ बातचीत की और बाढ़,कोरोना और चुनाव पर चर्चा की।

वर्चुअल मीटिंग में राहुल गांधी के अलावे बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल,सह प्रभारी अजय कपूर,प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और उकी पूरी टीम,सांसदों, विधायकों, विधान परिषद सदस्यों, पूर्व विधायकों,पूर्व सांसदों,पूर्व   विधान पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों,   वर्किंग कमेटी, इलेक्शन कमेटी, कैंपेनिंग कमेटी सदस्यों,  जिला अध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्षों के साथ-साथ महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवा दल, एनएसयूआई एवं सभी मोर्चा संगठन के प्रदेश अध्यक्षों, प्रदेश कमेटी  और जिला अध्यक्षों से सीधा संवाद किया।

राहुल गांधी ने दिया टास्क

राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को आह्वान किया कि आगामी कुछ समय में बिहार में चुनाव होनें हैं।ऐसे में आप सब पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम करें।उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन को लेकर कोई संशय नहीं है।राहुल गांधी ने बिहार सरकार पर अटैक करते हुए कहा कि अब सुशासन का राज नहीं है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सुशासन का नामोनिशान नहीं है।  

डिजिटल सदस्यता और चुनावी तैयारी पर की चर्चा

मीटिंग खत्म होने के बाद पार्टी के सह प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ वर्चुअल माध्यम से जुड़कर प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की। बाढ़, डिजिटल सदस्यता व चुनावी तैयारियों के संबंध में भी बातचीत की।

Suggested News