राहुल गांधी की भूमिका तय नहीं कर पा रहे बिहार के कांग्रेसी..पल-पल बदल दे रहे हैं राहुल का रूप

पटना- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भूमिका को लेकर बिहार कांग्रेस के नेता ही कन्फ्यूज हो गए हैं। लिहाजा हर दिन राहुल गांधी की भूमिका को बदल दे रहे हैं। बिहार कांग्रेस के नेताओं ने मंगलवार को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मर्यादा पुरूषोत्त्म राम के अवतार में दिखाया.राम वाले पोस्टर में राहुल गांधी को तीर-कमान भी थमाया गया था.निशाना सीधे तौर पर बीजेपी के उपर था. पोस्टर में लिखा था वे राम-नाम जपते रहे! तुम बनकर राम जियो रे! फिर बुधवार को कांग्रेस फिर कन्फ्यूज हो गई और इस बार अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के राम के अवतार को बदलते हुए उन्हें सेनापति के रुप में पेश कर दिया है. बुधवार को पटना में कई जगहों पर कांग्रेस ने फिर से पोस्टर बाजी की. इस पोस्टर में राहुल गांधी को घोड़े पर बैठे और हाथ में तलवार लिए दिखाया गया है. इस पोस्टर में प्रियंका गांधी के अलावा बिहार कांग्रेस के नेताओं की लंबी फौज भी है. इस फौज में मदन मोहन झा, अखिलेश सिंह सरीखे नेता राहुल गांधी के पीछे मोर्चा संभालने को तैयार दिख रहे हैं.

राहुल गांधी को लेकर राजधानी पटना मे अब तक कई पोस्टर लग चुके हैं।हर पोस्टर में उन्हें अलग –अलग भूमिका में दिखाने की कांग्रेस नेताओं ने होड़ लगी है.दरअसल कांग्रेस पार्टी लंबे अंतराल के बाद पटना में बड़ी रैली कर रही है। रैली में राहुल गांधी को भी शामिल होना है। 

लिहाजा पार्टी के कुछ नेता इतने उत्साहित हैं कि पोस्टर में राहुल गांधी को तरह-तरह के रूपों में दिखा रहे हैं. हालांकि विपक्षी पार्टी के नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कई तरह की भूमिका पर कमेंट भी कर रहे हैं।खुद नीतीश कुमार भी राहुल गांधी की जन आकांक्षा रैली पर सवाल उठा चुके हैं. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी पोस्टर पर चुटकी लेते हुए कि राहुल गांधी के व्यक्तित्व को लेकर कांग्रेस खुद कन्फ्यूज है.



Find Us on Facebook

Trending News