बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एलेक्शन 2018 अपडेट : राहुल को मिलेगा मदर सपोर्ट, तेलंगाना में मेनिफेस्टो जारी करेंगी सोनिया

एलेक्शन 2018 अपडेट : राहुल को मिलेगा मदर सपोर्ट, तेलंगाना में मेनिफेस्टो जारी करेंगी सोनिया

NEWS4NATION DESK : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबले की अगुआई कर रहे राहुल गांधी को आज पहली बार मदर सपोर्ट मिलेगा। बेटे को कांग्रेस की कमान देने के बाद अपनी राजनीतिक गतिविधियों को सीमित कर चुकीं सोनिया गांधी मौजूदा चुनावों में आज पहली रैली को संबोधित करेंगी। सोनिया गांधी आज तेलंगाना में जनसभा को में एक जनसभा संबोधित करते हुए पार्टी का घोषणा-पत्र भी जारी करेंगी। 

कांग्रेस के लिए होगा बूस्टर डोज़

तेलंगाना में आज होने वाली सोनिया गांधी की रैली को कांग्रेस के स्थानीय नेता पार्टी के लिए बूस्टर डोज़ मान रहे हैं। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राहुल गांधी की वजह से पार्टी में नई ऊर्जा आयी है लेकिन सोनिया गांधी का चुनाव प्रचार में उतरना पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ायेगा। 

तेलंगाना में पहली बार होंगी सोनिया

खास बात यह भी है कि तेलंगाना में सोनिया गांधी पहली बार किसी जनसभा को संबोधित करेंगी। साल 2014 में तेलंगाना गठन के बाद सोनिया ने अबतक यहां कोई रैली नहीं कि है। आपको बता दें कि सोनिया गांधी ने अबतक मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किसी भी चुनावी रैली को संबोधित नहीं किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी माँ के साथ हैदराबाद पहुंचेंगे। दोनों हैदराबाद में तकरीबन तीन घंटे रहेंगे। हालांकि इस बात का पता तो 11 दिसंबर को ही चलेगा कि राहुल बाबा के लिए मदर सपोर्ट मदर लक में बदल पायेगा या नहीं।

Suggested News