देश की दो शीर्ष सियासी शख्सियतें आज आएंगे बिहार, अररिया में पीएम मोदी तो सुपौल में राहुल चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

देश की दो शीर्ष सियासी शख्सियतें  आज आएंगे बिहार, अररिया में पीएम मोदी तो सुपौल में राहुल चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

NEWS4NATION DESK :   आज देश के दो बड़े राजनेता पीएम नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार आ रहे हैं। ये दोनो नेता प्रदेश के कोशी और सीमांचल में महज 80 किलोमीटर की दूरी पर अपने-अपने चुनावी रैली और सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी जहां अररिया के फारबिसगंज में तो उनसे महज 80 किलोमीटर की दूरी पर सुपौल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी होंगे। दोनों आला नेताओं की बिहार में ये चौथी चुनावी रैलियां होंगी। 

तीसरे चरण में बिहार के पांच सीटों क्रमश: सुपौल, खगड़िया, मधेपुरा, अररिया और झंझारपुर में मतदान होना है। राहुल सुपौल में कांग्रेस प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद रंजीत रंजन सहित महागठबंधन के अन्य प्रत्याशियों के समर्थन में तो पीएम मोदी अररिया के फारबिसगंज में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह सहित पड़ोसी सीटों के एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। 

गौरतलब है कि ये दोनों शहर नेपाल सीमा के पास हैं। दोनों प्रमुख नेताओं की चुनावी सभाओं को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके अलावा अब जिन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव होना है उनके इलाके भी अंतरराष्ट्रीय सीमा से या तो सटे हैं या फिर नजदीक हैं। ऐसे में एसएसबी और बिहार पुलिस को पूरी तरह भारत-नेपाल सीमा पर सतर्क कर दिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News