राहुल गांधी के पीए ने ही उनके कार्यालय में की थी तोड़फोड़, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

राहुल गांधी के पीए ने ही उनके कार्यालय में की थी तोड़फोड़, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

DESK :  24 जून को केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ में खुद उनके अपने पीए की संलिप्तता थी। इस बादृत का खुलासा वायनाड पुलिस ने किया है। मामले में पुलिस ने पीए सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दफ्तार में हुई तोड़फोड़ को लेकर उस समय खूब चर्चा हुई थी। इस दौरान दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी और महात्मा गांधी के पोस्टर तक फाड़े गए थे। तब एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा था।

पुलिस ने कांग्रेसियों को ही अरेस्ट किया

कांग्रेस ने एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया लेकिन पुलिस ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया। पुलिस के मुताबिक, असल में यह तोड़फोड़ एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि कांग्रेस के ही कुछ वर्करों ने की थी। पुलिस ने शुक्रवार को चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। इसमें राहुल गांधी का पीए भी शामिल है। अभी तक कांग्रेस या फिर राहुल गांधी ने कार्रवाई पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हुआ था

राहुल गांधी के दफ्तर पर हमले का वीडियो भी वायरल हुआ था। उस वीडियो में कुछ प्रदर्शनकारी ऑफिस की खिड़की की तरफ से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। उनकी तरफ से ऑफिस के अंदर तोड़फोड़ भी की गई जिस वजह से महात्मा गांधी की तस्वीर का फ्रेम भी टूट गया था।


Find Us on Facebook

Trending News