आतंकी मसूद अजहर को 'जी' बोल गए राहुल गांधी, बीजेपी ने पूछा-कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?

आतंकी मसूद अजहर को 'जी' बोल गए राहुल गांधी, बीजेपी ने पूछा-कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?

 DELHI/PATNA : पुलवामा हमले पर मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका दे दिया है। दिल्ली में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद के आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया, जिसके तुंरत बाद बीजेपी ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया।

क्या कहा राहुल गांधी ने

राहुल गांधी ने कहा-पुलवामा में बस में किसने बम फोड़ा, जैश ए मोहम्मद, मसूद अजहर। 56 इंच छाती वाले, पिछली सरकार में एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर, जो आज एनएसए हैं, अजीत डोभाल मसूद अजहर को कंधार में हवाले करके आ गए थे।

कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने पहली बार मसूद अजहर कहा, दूसरी बार 'मसूद अजहर जी' और तीसरी बार फिर मसूद अजहर कहा। मसूद को जी बोलना उनकी किरकिरी करवा सकता है क्योंकि भाजपा ने इसे मुद्दे बनाने में पलभर की देरी नहीं की।

बीजेपी का राहुल पर पटलवार

आतंकी मसूद अजहर को राहुल गांधी के 'जी' कहकर संबोधित करने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट किया, 'कम ऑन ‘राहुल गांधी जी’! पहले यह दिग्विजय जी की पसंद थे, जिन्हें वो “ओसामा जी” और “हाफिज सईद साहब” कहते थे। अब आप कह रहे हैं “मसूद अजहर जी”। कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?

नित्यानंद राय ने भी बोला हमला

राहुल गांधी द्वारा मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर को अजहर जी कहकर संबोधित करने पर राजनीति गरम हो गयी है। बीजेपी इस मामले को लेकर दिल्ली से लेकर पटना तक पूरी तरह आक्रामक हो गयी है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने भी राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। नित्यानंद ने कहा कि जब बुनियाद ही गलत है, परिणाम तो ये होगा ही। इनके ही एक नेता कभी ओसामा बिन लादेन के लिए 'ओसामा जी' कहा करते थे। अब राहुल गांधी मसूद अजहर को जी बोल रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News