राहुल गाँधी से मिले झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन, निगरानी समिति के गठन पर चर्चा

राहुल गाँधी से मिले झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन, निगरानी समिति के गठन पर चर्चा

RANCHI : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को दिल्‍ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है की हेमंत सोरेन   कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

बताते चलें की झारखंड सरकार के कामकाज पर नजर रखने के लिए जनवरी के अंत तक 20 सूत्री योजना और निगरानी समितियों का गठन किया जाना है. इसके लिए प्रदेश कांग्रेस ने चार सदस्यों की एक कमिटी बनाई है. इस कमिटी में हेमंत सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, मंत्री व प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर को शामिल किया गया है. यह कमिटी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इन मुद्दों पर बात करेगी. इस सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर चर्चा भी की थी.

इसे मूर्त रूप देने के लिए आज हेमन्त सोरेन ने राहुल गाँधी से मुलाकात की है. वहीँ राज्य सरकार के कार्यों की जानकारी देने के लिए वे सोनिया गाँधी से भी मिल सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. 

Find Us on Facebook

Trending News