बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने पर साफ साफ बोले राहुल गांधी, कहा- मुझे नहीं उठाना धर्म का लाभ

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने पर साफ साफ बोले राहुल गांधी, कहा- मुझे नहीं उठाना धर्म का लाभ

डेस्क - राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. पूरा देश 22 जनवरी की प्रतिक्षा कर रहा है, जब रामलला 500 साल की प्रतिक्षा के बाद राममंदिर में विराजेंगे. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अय़ोध्या के राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस के शामिल होने पर स्टैंड स्पष्ट कर दिया है. राहुल ने कहा कि वे राममंदिर के प्राण प्रतिष्टा कार्यक्रम में वे शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाला कार्यक्रम राजनीतिक है. राहुल ने कहा कि वे सभी धर्मों के साथ हैं. उन्होंने कहा कि मुझे धर्म का लाभ नहीं उठाना है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मैं उसमें इंट्रेस्टेड नहीं हूं.मुझे मेरे धर्म को शर्ट पर पहनने की जरुरत नहीं है.राहुल ने कहा कि जो भी वहां जाना चाहता है ,वह जा सकता है.लेकिन हम उस दिन नहीं जाएंगे. राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी से भी कोई वहां जा सकता है. लेकिन हम राजनीतिक समारोह में शामिल नहीं होंगे.

बता दें राहुल गांधी अभी भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर है.  उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे राजनीतिक इवेंट में शामिल नहीं होंगे.


Suggested News