बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- नोटबंदी की तरह फेल हो गया लॉकडाउन का आइडिया

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- नोटबंदी की तरह फेल हो गया लॉकडाउन का आइडिया

DESK: पूरे देश में जहां कोरोना का कहर जारी है ऐसे में पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर शुरु है. जहां एक तरफ लॉकडाउन और उससे उपजे समस्या को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस को कोरोना पर राजनीति करने का आरोप लगा कर कोस रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर लॉकडाउन को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार को तानाशाही सरकार बताया है. 

दरअसल राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि लॉकडाउन करने से पहले केन्द्र सरकार को सबसे राय मशवरा करना चाहिए था. इतना बड़ा फैसला सोच-समझ कर लेना चाहिए था. लॉकडाउन के फैसले को नोटबंदी से तुलना करते हुए कहा कि जैसे उस फैसले को सरकार ने लोगों पर थोप दिया था उसी प्रकार यह फैसला भी लिया गया. 

जैसे नोटबंदी फेल हुआ उसी प्रकार लॉकडाउन का फैसला कोई चमत्कार नहीं दिखा सका जितनी उम्मीद की गई थी. उन्होंने आगे कहा कि उनकी बात एम्स के डॉक्टर से हुई. डॉक्टरों ने बताया कि जब संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ गई है तब लॉकडाउन के चौथे चरण में छूट दी गई. इसका परिणाम भारत के लिए भयानक होगा और भारत में कोरोना का कहर अब और बढ़ेगा.

आपको बता दें कि लॉकडाउन को लेकर लगातार कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है. इससे पहले भी राहुल गांधी ने गरीब मजदूरों से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया था. हाल ही में कांग्रेस की तरफ से उस वीडियो को जारी किया गया. इससे पहले भी 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज को लेकर राहुल गांधी ने हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि जब बच्चे को चोट लगती है तो मां उसे कर्ज नहीं देती. ऐसे वक्त में सरकार को गरीबों की मदद करनी चाहिए थी न कि उन्हें कर्ज देना चाहिए था. 

Suggested News