पीएम मोदी की बीमार माँ के लिए राहुल गांधी ने किया ट्विट... इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ

पीएम मोदी की बीमार माँ के लिए राहुल गांधी ने किया ट्विट... इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बां की तबीयत खराब है। फिलहाल वह अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इन सबके बीच खबर यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचेंगे। दूसरी ओर इस खबर पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। 

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा है कि नरेंद्र मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। 

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। अस्पताल का कहना है कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। 

सेंटर के अनुसार, हीराबेन मोदी (100) की हालत स्थिर है। प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News