राहुल महाजन का रसोइया कोरोना पॉजिटिव, 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेंगे महाजन

राहुल महाजन का रसोइया कोरोना पॉजिटिव, 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेंगे महाजन

Desk: राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या कोरोना वायरस के कारण 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं. खबर है कि राहुल महाजन के कुक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद से ही राहुल और उनकी पत्नी को दो हफ्तों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि मुंबई के वर्ली अपार्टमेंट में 9 मई को राहुल महाजन के कुक का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं. कुक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं, राहुल पत्नी नताल्या संग अपने घर में 14 दिनों के लिए कैद हो गए हैं. हालांकि, राहुल महाजन और नताल्या, दोनों ही की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

राहुल ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि नताल्या और मैं शुरुआत में काफी घबरा गए थे. जब कुक के कोरोना पॉजिटिव की बात हमें पता चली तो उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

अब हम उनके जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हम दोनों भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं. हालांकि, कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें. जब तक आपकी रिपोर्ट आपके पास न आ जाए और आप कोरोना की जांच न करा लें तब तक डरे नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News