बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेल हादसे या सोची-समझी साजिश? गिरिराज सिंह ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- भारत में जितनी भी ट्रेनें पटरी से उतरी हैं, वो एक खास समुदाय के लोगों ने किया है

रेल हादसे या सोची-समझी साजिश? गिरिराज सिंह ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- भारत में जितनी भी ट्रेनें पटरी से उतरी हैं, वो एक खास समुदाय के लोगों ने किया है

दिल्ली- देश में लगातार हो रहे ट्रेन हादसे के बाद रेलवे की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि पटरी के किनारे रहने वाले लोग रेल की पटरी के साथ छेड़ छाड़ कर रहे हैं. इसपर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा भारत में स्लीपर सेल के जरिए रेल पटरियों को उखाड़ने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के स्लीपर सेल तो हैं ही. गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘राजनीतिक स्लीपर सेल’ बताया और आरोप लगाया कि ये नेता मुस्लिम समुदाय की ओर की जा रही तोड़फोड़ पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नें सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि- वीडियो वायरल हो रहा है, बच्चे हथौड़ों से रेल पटरी के जोड़ हटा रहे हैं. उसके ऊपर स्लीपर से लोग दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

उन्होंने लिखा है कि भारत में जितनी भी ट्रेनें पटरी से उतरी हैं, वो एक खास समुदाय के लोगों ने किया है,ये स्लीपर सेल आतंकवादियों का है और राजनीतिक स्लीपर सेल राहुल गांधी की जुबान चुप क्यों हो गई है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नें आगे लिखा है कि अब बातें सामने आ रही हैं कि ये कोई रेल दुर्घटना नहीं है, ये संयोग नहीं है, ये भारतीय रेल और भारत को अव्यवस्थित करने का एक प्रयोग है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नें लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि इस समय न राहुल गांधी की जुबान खुलेगी, न लालू यादव की जुबान खुलेगी, न तेजस्वी की जुबान खुलेगी, न ही किसी टुकड़े-टुकड़े गैंग की जुबान खुलेगी,ये तभी खुलेगी जब पॉलिटिकल टूरिज्म होगा।देश को सोचना होगा कि लाखों किलोमीटर से ज्यादा लंबी रेलवे लाइन पर, जहां मुस्लिम आबादी है, वहां ये समुदाय इतना कुछ क्यों कर रहा है।ये भारत को बांग्लादेश बनाना चाहते हैं,लेकिन राजनीतिक स्लीपर सेल की जुबान नहीं खुल रही है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नें लालू , तेजस्वी पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि अखिलेश यादव, राहुल गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव राजनीतिक स्लीपर सेल हैं. यह तभी बोलेंगे जब हादसा हो जाएगा।

बहरहाल सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो पर राजनीति शुरु हो गई है. 

Suggested News