बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वामदलों के बंद के दौरान रेल परिचालन पर असर, कई स्टेशनों पर खड़ी रही मेल, एक्सप्रेस गाड़ियां

वामदलों के बंद के दौरान रेल परिचालन पर असर, कई स्टेशनों पर खड़ी रही मेल, एक्सप्रेस गाड़ियां

VAISHALI : एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आज वाम दलों की ओर से आज बिहार बंद का आह्वान किया गया था. महागठबंधन में शामिल दूसरे दलों ने भी इस बंद का समर्थन किया. बंद के मद्देनजर कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर प्रदर्शन किया. 

कई जिलों में वाम दलों की ओर से सड़क जाम किया जिससे वाहनों का परिचालन बाधित रहा. हालाँकि पूर्व मध्य रेलवे की ओर से कहा गया है की छिटपुट घटनाओं को छोड़कर बिहार में रेल का परिचालन सामान्य रहा. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जन संपर्क पदाधिकारी ने कहा की दानापुर रेल मंडल में श्रमजीवी एक्सप्रेस को बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर, इस्लामपुर-पटना सवारी गाड़ी को इस्लामपुर स्टेशन पर बाधित किया गया. किउल-पटना सवारी गाडी को राजेंद्रनगर स्टेशन पर, भभुआ-पटना इंटरसिटी की जहानाबाद स्टेशन पर और फरक्का एक्सप्रेस को बक्सर स्टेशन पर कुछ देर के लिए बाधित किया गया.

 वहीँ सोनपुर रेल मंडल में काढ़ागोला रोड स्टेशन पर कटिहार-समस्तीपुर पैसेंजर, कर्पूरीग्राम स्टेशन पर सहरसा-नयी दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस को बाधित किया गया. उधर समस्तीपुर रेल मंडल में हरनगर-दरभंगा मेमू को हरनगर स्टेशन पर, जयनगर-पटना कमला गंगा पैसेंजर को लहेरियासराय स्टेशन पर बाधित किया गया. 

जबकि मुगलसराय रेल मंडल में भभुआ रोड स्टेशन पर अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस को बाधित किया गया. 

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News