बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंपकंपाती ठंड में बड़हिया के माहौल में सरगर्मी, आमरण अनशन का चौथा दिन,न कोई नेता और न ही रेल प्रशासन ले रहा है कोई सुध, बढ़ रहा आक्रोश

कंपकंपाती ठंड में बड़हिया के माहौल में सरगर्मी, आमरण अनशन का चौथा दिन,न कोई नेता और न ही रेल प्रशासन ले रहा है कोई सुध, बढ़ रहा आक्रोश

लखीसराय : बड़हिया स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर आज चौथा दिन भी आमरण अनशन जारी है। 74 घंटे बीत जाने के बाद भी ना ही किसी जनप्रतिनिधि और ना ही रेलवे अधिकारी ने अनशन कारियों की सुध ली है. 17 जनवरी 2021 से किए जा रहे ट्रेनों के ठहराव को लेकर बड़हिया रेलवे परिसर में किए जा रहे 6 लोगों द्वारा आमरण अनशन की सुधि लेने वाला कोई नहीं है अनशन कारियों ने कहा कि एक तरफ मोदी जी हमें बुलेट ट्रेन का सपना दिखाते हैं और दूसरी तरफ सामान्य ट्रेन का भी परिचालन होने के बाद भी हमारे यहां से ठहराव उठा लिया गया है जबकि यहां की 4 लाख की आबादी के मुख्य आवागमन का साधन ट्रेन ही है ट्रेनों के ठहराव नहीं होने से यहां के लोगों को आवागमन के लिए बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अनशनकारी मनोरंजन सिंह ग्राम बड़हिया, शिवदत्त कुमार उर्फ गुड्डू एक्स आर्मी ऑफिसर बड़हिया, रामस्वारथ सिंह ग्राम साइरबीघा, विकास कुमार लड्डू ग्राम डुमरी, अखिलेश सिंह ग्राम ज्वास, रविंद्र कुमार सिंह ग्राम बड़हिया ने बताया कि 8 ट्रेनों का ठहराव यहां से हटा लिया गया है जब तक आठो ट्रेनों का ठहराव नहीं दिया जाता तब तक हमलोगो का आमरण अनशन जारी रहेगा।

आज दिन बुधवार से व्यवसायियों ने भी बड़हिया बाजार को पूर्णत: अनिश्चित काल के लिए बंद रखकर आमरण अनशनकारियो  का समर्थन करने का फैसला लिया है। यहां के लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधियों से कोई सहयोग नहीं मिला है, ऐसे में अब यही एकमात्र विकल्प रह गया है।

मतलब साफ़ है की कंपकपाती ठंड में बड़हिया धीरे धीरे गर्म हो रहा है,ट्रेनों के ठहराव को लेकर आमरण अनशन चौथे दिन भी लगातार जारी है.   


Suggested News