बॉस से परेशान होकर कर्मचारी ने मांग ली 2 साल की छुट्टी, चिट्ठी हुआ वायरल

बॉस से परेशान होकर कर्मचारी ने मांग ली 2 साल की छुट्टी, चिट्ठी हुआ वायरल

अक्सर लोग अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टियां लेते हैं. छुटियों की वजह कोई जरुरी काम होता है या अगर कोई शहर से बाहर घूमने जा रहा होता है. छुट्टी लेने से पहले सभी अपने बॉस को एक लीव एप्लीकेशन देते हैं जिसमे वह छुट्टी लेने का कारण भी बताते हैं. पर हाल ही में पाकिस्तान में एक रेलवे अधिकारी ने दो साल की छुट्टी मांगी है और उसने कुछ ऐसा कारण बताया जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गया. 



ऐसे तो कुछ दिनों पहले एक लीव एप्लिकेशन वायरल हुई थी जिसमें एक कांस्टेबल ने हफ्तेभर की छुट्टी मांगी क्योंकि उसके सपने में शिव जी आते हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ के एक रेलवे कर्मी का लीव एप्लिकेशन भी चर्चे में था क्योंकि उसने चिकेन खाने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी मांगी थी। इस बार एक पाकिस्तानी रेलवे में बतौर चीफ कमर्शियल मैनेजर कार्यरत मोहम्मद हनीफ गुल ने लीव एप्लीकेशन में ऐसा कारण बताया है जो काफी हैरान कर देने वाली है. रेलवे चेयरमैन को लिखी चिट्ठी में हनीफ गुल ने लिखा, 'नए मंत्री का रवैया गैर पेशेवर है और उनमें तहजीब नहीं है। पाकिस्तान सिविल सर्विसेज का सम्मानिक सदस्य होने के नाते मेरा उनके अधीन काम करना मुमकिन नहीं। मंत्री के पास उन लोगों की टीम के साथ काम करने का अधिकार है जिनका नजरिया उनसे मेल खाता है।'

बता दें कि लीव एप्लीकेशन में हनीफ गुल ने जिस नए बॉस का जिक्र अपने लीव एप्लिकेशन में किया है वह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के रेल मंत्री  शेख रशीद हैं।  पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार बनने के बाद शेख रशीद ने 20 अगस्त को रेल मंत्री का कार्यभार संभाला था।वह अपने नए बॉस के बुरी व्यवहार से परेशान होकर छुट्टी पर जाना चाहता है. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इसके लिए एक शर्त राखी है कि 730 दिन के अवकाश के बावजूद उसे तनख्वाह मिलती रहे. 

Find Us on Facebook

Trending News