बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेल अधिकारियों के उड़े होश, डायनामाइट लगाकर गया जंक्शन को उड़ाने की मिली धमकी

रेल अधिकारियों के उड़े होश, डायनामाइट लगाकर गया जंक्शन को उड़ाने की मिली धमकी

GAYA : नक्सलियों ने पर्चा साटकर गया जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी है। इस बाबत नक्सलियों ने स्टेशन प्रबंधक को धमकी भरा पत्र भेजा है और 20 लाख रुपयों की मांग की है। नहीं देने पर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है। 

कांग्रेस कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ छोटन के लेटर पैड पर धमकी भरा पत्र लिखा गया है। धमकी नक्सली संगठन भाकपा माओवादी संगठन द्वारा दिया गया है। गया रेलवे जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद को धमकी भरा पत्र मिलने से रेल अधिकारियों के होश उड़ गये हैं। 

धमकी भरे पत्र का मजमून कुछ इस तरह है...हमारे पता बरमसिया, गिरिडीह, श्मशान रोड पर 10 दिनों के अंदर 20 लाख रुपये पहुंचा दो नहीं तो रेलवे स्टेशन को डायनामाइट लगाकर उड़ा देंगे। पत्र में यह भी लिखा है कि इस मामले में गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र कुमार झा भी कुछ नहीं कर पायेंगे। झारखंड के डीजीपी डी के पांडे के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की गयी हैं। शारीरिक सम्बन्धों को लेकर कई तरह की बातें हैं। 

धमकी भरा यह पत्र स्टेशन प्रबंधक को कल देर रात डाक के माध्यम से मिला है। धमकी के बाद स्टेशन प्रबंधक ने लिखित रूप से गया रेल पुलिस और आरपीएफ में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गयी है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी गया रेलवे स्टेशन और गया एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है।


Suggested News