जहानाबाद में रेल पुलिस ने साइबर कैफे में की छापेमारी, लाखों के अवैध टिकट किया बरामद, संचालक को किया गिरफ्तार

जहानाबाद में रेल पुलिस ने साइबर कैफे में की छापेमारी, लाखों के अवैध टिकट किया बरामद, संचालक को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जहानाबाद में आरपीएफ की टीम ने शहर के एक साइबर कैफे में छापेमारी कर भारी मात्रा में दिल्ली, मुंबई, हरियाणा समेत विभिन्न जगहों के रेल टिकट एवं 10 हजार रुपये नगद बरामद किया है। साथ कैफे संचालक को भी गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कैफे से कंप्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर सहित कई ईमेल,आईडी प्रूफ को भी जप्त किया है। 


मामला नगर थाना क्षेत्र के मुरलीधर मध्य विद्यालय के समीप का है। आरपीएफ की इस कार्रवाई से अवैध टिकट का धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया है। इस बावत आरपीएफ के इंस्पेक्टर ने बताया कि मुरलीधर मध्य विद्यालय के समीप स्थित एक साइबर कैफे में रेल टिकट का अवैध कारोबार होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसकी निगरानी करने के बाद साइबर कैफे में छापेमारी की गई। 

छापेमारी के दौरान आरपीएफ के जवानों ने रेलवे टिकट के साथ-साथ साइबर कैफे के कंप्यूटर,प्रिंटर,लैपटॉप को जब्त किया। साथ ही साइबर कैफे के संचालक मो0 अख्तर हुसैन को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे संघन पूछताछ की जा रही है। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया कैफे संचालक अख्तर हुसैन पहले भी अवैध रूप से टिकट की कालाबाजारी के मामले में पकड़ा गया था और वह जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद यह और भी बड़े पैमाने पर अवैध रूप से टिकट की कालाबाजारी के धंधे में संलिप्त था।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News