जहानाबाद में साइबर कैफे में रेल पुलिस ने की छापेमारी, टिकट और प्रिंटर के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

जहानाबाद में साइबर कैफे में रेल पुलिस ने की छापेमारी, टिकट और प्रिंटर के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : शहर के अरवल मोड़ के समीप एक साइबर कैफे में गोरख धंधा चल रहा था। जिसमें अवैध रूप से रेलवे का टिकट बनाया जा रहा था। इसकी सूचना आरपीएफ पुलिस को लगी। इसके बाद पुलिस ने आज अपने दल बल के साथ साइबर कैफे में छापा मारा। जहां से दो युवक को 16 रेलवे के टिकट, 3 लैपटॉप, प्रिंटर इत्यादि कई सामान बरामद किया हैं। 


आरपीएफ इंस्पेक्टर अर्जुन यादव ने जानकारी देते हुए बताया की लगातार सूचना मिल रही थी कि इस साइबर कैफ के संचालक द्वारा रेलवे का अवैध टिकट बनाकर बेचा जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर छापामारी किया गया है। जिसमें कई सामान बरामद किए गए हैं। 

पुलिस का कहना है की दो युवक को जो गिरफ्तार किया गया है। उसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही इसके नेटवर्क के बारे में पता चल सकेगा और किस-किस जगह यह अवैध गोरख धंधा चल रहा है। पुलिस का कहना है कि कई लोग गलत ढंग से रेलवे का टिकट बना कर आम लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं और रेलवे विभाग को चुना लगा रहे हैं ।

उन्होंने कहा की जो लोग भी इस कार्य में सम्मिलित हैं। उन पर विधि सम्मत कार्रवाई किया जाएगा। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। जैसे ही सूचना शहर में फैली आरपीएफ के पुलिस साइबर कैफे छापामारी कर रही है। कई लोग अपने शटर गिराकर फरार हो गए। इससे प्रतीत होता है कि जहानाबाद शहर में अवैध रूप से टिकट बनाने का कारोबार व्यापक रूप से चल रहा है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News