बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

8 अगस्त को प्रकाशित रेलवे भर्ती विज्ञापन निकला फेक, रेलवे ने कहा- धोखे से बचें, रेलवे ने नहीं निकाली है ऐसी कोई बहाली

8 अगस्त को प्रकाशित रेलवे भर्ती विज्ञापन निकला फेक, रेलवे ने कहा- धोखे से बचें, रेलवे ने नहीं निकाली है ऐसी कोई बहाली

Patna : अखबार में रेलवे में बहाली को लेकर निकले विज्ञापन को रेलवे ने फेक करार दिया है। रेलवे ने लोगों को आगाह करते हुए कहा है कि इस धोखे में नहीं आए। विज्ञापन पूरी तरह से फेक है। 

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि दैनिक जागरण हिन्दी समाचार पत्र के विभिन्न संस्करणों में दिनांक  08.08.2020 को एक एजेंसी द्वारा आउटसोर्सिंग के माध्यम से 11 वर्ष के अनुबंध पर नियुक्ति से संबंधित विज्ञापन (संख्या AVSTN/DL/07/NR/2019-20) का प्रकाशन हुआ है, जो बिल्कुल भ्रामक (FAKE)  है ।

उन्होंने कहा है कि उपरोक्त के आलोक में यह स्पष्ट किया जाता है कि दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रकाशित उक्त विज्ञापन से भारतीय रेल अथवा पूर्व मध्य रेल का कोई लेना-देना नहीं है। रेलवे में रिक्तियों से संबंधित सूचनाएं रेल भर्ती बोर्ड अथवा रेल भर्ती प्रकोष्ठ के आधिकारिक वेबसाइट पर ही उपलब्ध करायी जाती है तथा विभिन्न माध्यमों द्वारा इसका प्रचार प्रसार भी किया जाता है। 

राजेश कुमार ने कहा है कि रेल प्रशासन लोगों से अनुरोध करता है कि कृपया भारतीय रेल के नाम पर रोजगार देने का दावा करने वाले किसी विज्ञापन के धोखे में आने से बचें।   


Suggested News