बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बात कर रही थी महिला, तभी आ गयी मालगाड़ी...

मोबाइल में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बात कर रही थी महिला, तभी आ गयी मालगाड़ी...

NAWADA : नवादा गया-किऊल रेलखंड पर हिसुआ डीह स्थित रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में दूसरी महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी है. बताया जाता है कि मृतक रेबी देवी शेखपुरा जिला के छनौन गाँव की निवासी स्व. रामनरेश सिंह की पुत्री थी. वह हिसुआ नगर के वार्ड 8 में हिसुआ रेलवे गुमटी के समीप नया मकान बना कर रह रही थी. 

आसपास के लोगों ने बताया कि रेबी देवी पति से अलग होकर अपना जीवन यापन कर रही थी. वह शौच के लिए अपने घर में किराए पर रह रही एक अन्य महिला के साथ घर से निकली और रेलवे पटरी पर चली गयी. बताया जा रहा है कि मृतका हेडफोन लगाकर मोबाईल से बात कर रही थी. 

तभी अचानक मालगाड़ी आ गयी. जैसे हीं दोनों को भनक लगी कि ट्रेन आ रही है. तब दोनों महिलाओं ने भागने की कोशिश की. इतने में दोनों महिला ट्रेन के चपेट में आ गयी. स्थानीय लोगों ने महिलाओं को कराहने की आवाज सुन दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. 

जहां रेबी देवी की मौत इलाज के दौरान हो गयी. वहीं दूसरी महिला जख्मी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद आसपास में अफरातफरी मच गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News