रेलकर्मी की पत्नी ने पति पर लगाया नाजायज संबंध का आरोप, गुहार लेकर पहुँची एसएसपी ऑफिस-कहा दहेज़ के लिए पीटते हैं ससुरालवाले

रेलकर्मी की पत्नी ने पति पर लगाया नाजायज संबंध का आरोप, गुहार लेकर पहुँची एसएसपी ऑफिस-कहा दहेज़ के लिए पीटते हैं ससुरालवाले

BHAGALPUR : दहेज प्रताड़ना को लेकर आए दिन कई घटनाएं सामने आती हैं। इसी कड़ी में आज एक महिला वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय गुहार लगाने पहुंची। महिला ने बताया की हमारी शादी खैरपुर के रहने वाले कुल्लड़ जायसवाल के बेटे मिथिलेश कुमार से 12 मई 2019 को हुई है। तबसे मुझे बार-बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है। नहीं देने पर मेरे साथ गाली गलौज और मारपीट किया जाता है। 


उसने बताया की मेरे साथ यह पहली घटना नहीं है। इस तरह की वारदात मेरे साथ मेरे पति ने कई बार किया है। जिसकी सूचना बरारी थाना में करने गई। लेकिन  हमारा केस दर्ज नहीं किया गया। इसी बाबत आज वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची हूं। बताते चलें कि चौसा मधेपुरा की रहने वाली अशोक कुमार आजाद की पुत्री सोनी कुमारी वर्तमान में बरारी संत नगर में किराए के मकान में रहती है।

उसने बताया कि मेरे पति का नाजायज संबंध मेरी बड़ी गोतनी नीति देवी के साथ है। वही सोनी कुमारी ने यह भी बताया कि मुझे कई बार जलाने का भी प्रयास किया गया। इसमें पति का साथ मेरी सास भी दिया करती है। साथ ही साथ मैंने नाजायज संबंध से दूर रहने की बात कही तो मेरे पति मिथिलेश कुमार ने कहा की मेरे और नीति देवी के बीच मत आओ वरना अच्छा नहीं होगा। वही मेरी सास ने भी मेरा साथ नहीं दिया। उसने अपने बेटे के साथ मुझे गला दबाकर मारने की कोशिश की।

महिला ने बताया की आज अपने हक की लड़ाई के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के कार्यालय पहुंची हूं, मुझे इंसाफ चाहिए। आखिर मैं अपने 2 साल के बेटे के साथ कहां जाऊं। बताते चलें कि सोनी कुमारी के पति  रेलवे डिपार्टमेंट साहिबगंज में डीएमयू सेट हेल्पर विभाग में कार्यरत हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News