बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलकर्मी निकला लुटेरा, शराब पीने के बाद करता था लूटपाट, चार दोस्तों के साथ गिरफ्तार

रेलकर्मी निकला लुटेरा, शराब पीने के बाद करता था लूटपाट, चार दोस्तों के साथ गिरफ्तार

DARBHANGA : पहले की शराब पार्टी फिर की लूटपाट...नशा चढ़ते ही रेलकर्मी लुटेरा बन गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर दरभंगा के सकरी रेलवे गुमटी से गुजर रहे लोगों को लूटने लगा। बताया जा रहा है कि रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी अपने कुछ साथियों के साथ जमकर शराबी पी और फिर देर रात वहां से गुजर रहे राघोपुर पश्चिमी पंचायत के पूर्व मुखिया से लूटपाट की। 

पूर्व मुखिया श्रवण कुमार नायक गाड़ी से अपनी बेटी के साथ पटना से दरभंगा लौट रहे थे। इसी दौरान रेलवे गुमटी के पास गेटमैन सन्नी सिंह ने अपने चार अन्य साथियों प्रिंस कुमार सिंह, इंद्रदेव कुमार, विकास कुमार यादव और विशाल कुमार के साथ मिलकर पूर्व मुखिया की गाड़ी को रोका फिर मारपीट की। उनके पास से एक बैग भी लूटकर ले भागे। 

बैग में कुछ नगद के साथ आर्टिफिशियल जेवरात भी थे जिसे लुटेरे रात के अंधेरे में असली जेवर समझकर लूट लिए थे। गांव के पूर्व मुखिया ने इस दौरान लुटेरे रेलकर्मी को पहचान लिया था। उसने इसकी जानकारी तुरंत रेल पुलिस को दी। जीआरपी ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए रेलकर्मी सहित कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से लूटी हुई बैग के साथ एक कार, एक बुलेट और एक स्कूटी भी बरामद की गयी। 

जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि रेलवे के गेटमैन समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से लूटे गये सामान के अलावा एक मारुति स्विफ्ट, एक रॉयल इनफील्ड बुलेट और एक टीवीएस जूपिटर बाइक बरामद की गयी है। इसके अलावा शराब की दो बोतलें और पांच मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से सभी की जांच की गयी , जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है।


Suggested News