सिपाही की हत्या के मामले में फंस गए रइस खान, दो दिन पहले उनके गांव में हुई थी पुलिसकर्मी की हत्या

सिपाही की हत्या के मामले में फंस गए रइस खान, दो दिन पहले उनके गांव में हुई थी पुलिसकर्मी की हत्या

सीवान से बड़ी खबर आ रही है। जहां सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गाँव में पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में एक पुलिस कर्मी की मौत मामले में पुलिस ने अपराधियो की पहचान करते हुए पूर्व एमएलसी प्रत्यासी रईस खान समेत चार लोगों पर fir दर्ज कर दिया हैं । और लगतार अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई हैं। 

बताते चलें कि घटना के बाद से सारण DIG ,सीवान एसपी समेत तमाम आला अधिकारी घटना स्थल पहुँच मामले को गंभीरता से जांच करने में जुट गई थी ।जिसके बाद इस मामले में पुलिस को कई अहम जानकारियां हाथ लगी जिसके बाद रइस खान समेत चार नामजद जिसमे आफताब आलम,वीरेंद्र राम,अभय यादव, और चार अज्ञात लोगों पर  प्राथमिकी दर्ज हुई हैं  और अब लगतार उन सभी जगहों पर छापेमारी की जा रही हैं जहां अपराधियों की जुटान होने की सूचना मिल रही हैं । ज्ञात हो कि पुलिस की टीम ग्यासपुर गाँव में गुप्त सूचना के आधार पर दो दिन पूर्व अपराधियों की जमावड़ा होने की सूचना मिली जिसमे स्थल पर पहुँच उन लोगो से पूछ ताछ करने की कोसिस कर ही रही थी कि अपराधियों द्वारा फायरिंग करना शुरु कर दी गईं जिसमे एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई और एक ग्रामीण घायल हो गया

 बताया जा रहा हैं कि जिस जगह पर गोलीबारी हुई हैं। वहा अपराधियों की हमेशा जुटान होते रहता हैं और प्राप्त सूचना के अनुसार अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। वहीं इस मामले में सीवान एसपी ने कहा कि ग्यासपुर गोली कांड मामले में शामिल अपराधियो की पहचान हो चुकी हैं। घटना स्थल से कई ऐसे सबूत मिले हैं जिससे आसानी से उन अपराधियो तक पहुँचा जा सकता हैं। पुलिस अपना काम सिस्टम के अनुसार कर रही हैं । बहुत जल्द ही सभी सलाखें के पीछे होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News