तेजस्वी के आरक्षण बढ़ाओ- बेरोजगारी हटाओ पर बीजेपी का तंज, कहा- चुनाव के वक्त युवाओं और रोजगार की हुई चिंता

तेजस्वी के आरक्षण बढ़ाओ- बेरोजगारी हटाओ पर बीजेपी का तंज, कहा- चुनाव के वक्त युवाओं और रोजगार की हुई चिंता

PATNA :  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ यात्रा पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है। बीजेपी नेता व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद परिवार कोई भी यात्रा निकाल ले भ्रष्टाचार का दाग धुलने वाला नहीं है। अच्छा रहेगा कि एक बार भ्रष्टाचार यात्रा निकाल जनता को यह भी बता दें कि उनके परिवार ने भ्रष्टाचार से कितने अरब रुपये की कमाई की। 

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि तेजस्वी कुछ दिन पहले संविधान बचाओ यात्रा निकाल रहे थे, जो टांय-टांय फिस साबित हुआ। अब बेरोजगारी और आरक्षण यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यात्रा पर निकलने से पहले तेजस्वी को यह बताना चाहिए कि इतने दिनों तक युवाओं और रोजगार की चिंता क्यों नहीं थी। आज जब चुनाव करीब है तो आरक्षण व रोजगार की बात कर जनता से सहानुभूति बटोरने का प्रयास कर रहे हैं। 

मंगल पांडेय ने कहा कि तेजस्वी कहते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुर्सी की लालच में संविधान और समाजवाद को भूल फासीवाद और सम्प्रदायवाद को अपना लिया, लेकिन वे यह क्यों नहीं बताते कि पूरे परिवार ने संपत्ति बनाने के फेर में पूरी सिस्टम को चैपट कर दिया। 

विवकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News