राजधानी पटना में अनंत सिंह समर्थकों का प्रदर्शन, सरकार और पुलिस के खिलाफ कर रहे हैं नारेबाजी

राजधानी पटना में अनंत सिंह समर्थकों का प्रदर्शन, सरकार और पुलिस के खिलाफ कर रहे हैं नारेबाजी

PATNA : बाहुबली विधायक अनन्त सिंह के खिलाफ दर्ज हुए मामले और पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ उनके समर्थक सड़क पर उतर आए हैं। राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके में विधायक समर्थकों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। 

सैकड़ों की संख्या में शामिल समर्थक नीतीश सरकार, मुंगरे एमपी ललन सिंह और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। हालांकि पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश में जुटी है। 

प्रदर्शन कर रहे समर्थकों का आरोप है कि अनंत सिंह को राजनीतिक षडयंत्र के तरत फंसाया गया है। उनके घर से जो हथियारों की बरामदगी दिखाई गई वह मुंगेर सांसद ललन सिंह के इसारे पर बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने यह कार्रवाई की है।  

बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है और 1 दिन के लिए तिहाड़ जेल में बंद है। 16 अगस्त को पुलिस ने अनंत सिंह के लगमा स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी कर एक एके-47 26 कारतूस और 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे। उसके बाद बाढ़ थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 17 अगस्त को देर रात उनके सरकारी आवास पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी, लेकिन 16 अगस्त को ही आनंद फरार हो गए थे। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News