वायरल वीडियो के बाद मचा हंगामा, राजद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए मांगी सुरक्षा, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

वायरल वीडियो के बाद मचा हंगामा, राजद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए मांगी सुरक्षा, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

PATNA बिहार विधानसभा चुनाव की बढ़ती गर्मी के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की रैलियां भी बढ़ती जा रही है. एक दिन में दर्जन भर से भी ज्यादा जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. जाहिर है आपाधापी में कई बार सुरक्षा चूक भी हुई है. इसी बात को लेकर अब राजद ने नेता प्रतिपक्ष के लिए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है. इसके लिए राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा  ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

राजद सांसद मनोज झा ने मुख्य चुनाव आयुक्त भारत को संबोधित पत्र में लिखा है कि मैं आपके ध्यान में लाना चाहूंगा कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनसभा में मंच के पास पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहती है और उनके लिए बनाए गए हैलीपेड के पास भी पर्याप्त सुरक्षा बल नहीं होते. पायलट ने भी शिकायत की है कि हैलीपेड और हेलीकॉप्टर के पास भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था दयनीय रहती है.


राजद सांसद ने आगे लिखा है कि भीड़ कभी भी बेरिकेड्स तोड़कर हैलीपेड में घुसकर हेलीकॉप्टर को नुकसान पहुंचा सकती है या उड़ान भरते समय कोई हादसा हो सकता है.  राजद नेता ने पत्र के माध्यम से मुख्य चुनाव आयुक्त से इसके लिए अविलंब संबंधित अधिकारी को प्राथमिकता के साथ निर्देश देने का आग्रह किया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव एक शख्स को हाथ पकड़ कर खींचते और धकेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने से साफ पता चल रहा है की तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव को लेकर आयोजित किसी सभास्थल पर जाने से पहले अपने समर्थकों के बीच घिर गए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची है.इसी दौरान तेजस्वी फिर से बचने के प्रयास में पहले लोगों को समझाते हैं. लेकिन जब कुछ युवक उनके साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं तो वायरल वीडियो में दिखता है कि तेजस्वी बिना वक्त गंवाए एक युवक का हाथ पकड़ कर पहले खींचते हैं और फिर जोर से धक्का दे देते हैं.

बता दें कि  बीते दिनों लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं. इस दौरान कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. विजयादशमी पर रविवार को आयोजित सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा खत्म होने के बाद हेलीकॉप्टर की ओर जाने के समय उनकी एक झलक पाने को बेकाबू भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में आने लगी. इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद अर्धसैनिक बलों ने लाठियां भी चटकाई, जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया 


Find Us on Facebook

Trending News