राजस्थान ने आरसीबी को दी 30 रनों से शिकस्त, कोहली की टीम आईपीएल के होड़ से हुई बाहर

राजस्थान ने आरसीबी को दी 30 रनों से शिकस्त, कोहली की टीम आईपीएल के होड़ से  हुई बाहर

NEWS4NATION : आईपीएल लीग में राजस्थान से मिले शिकस्त के बाद बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई। शनिवार को जयपुर में खेले गये लीग मुकाबले में राजस्थान की टीम ने अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के कारण आरसीबी की टीम को कड़ी शिकस्त दी। 

RAJASTHAN-BEAT-RCB-BY-30-RUNS-KOHLIS-TEAM-OUT-OF-IPL-RIVALS-OUT4.jpg

इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम 14 मैचों में 14 अंक से सनराइजर्स हैदराबाद (18), चेन्नई सुपरकिंग्स (16) और कोलकाता नाइटराइडर्स (14) के बाद चौथे स्थान पर पहुंच गयी है और प्लेआफ की दौड़ में शामिल है जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर 12 अंक के साथ समाप्त हो गया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिपाठी के नाबाद 80 रन और अजिंक्य रहाणे (33 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 69 गेंद में 99 रन की भागीदारी की बदौलत पांच विकेट पर 164 रन बनाये और विराट कोहली की टीम को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया।  

RAJASTHAN-BEAT-RCB-BY-30-RUNS-KOHLIS-TEAM-OUT-OF-IPL-RIVALS-OUT2.jpg

बेंगलुरु की टीम को मुंबई इंडियंस से नेट रन रेट बेहतर करने के लिये यह लक्ष्य 16 ओवर के भीतर हासिल करना था। लेकिन टीम एबी डिविलियर्स के (53 रन) के अर्धशतक के बावजूद 19.2 ओवर में 134 रन पर सिमट गयी। राजस्थान रायल्स के लिये मैन आफ द मैच' श्रेयस गोपाल ने चार ओवर में महज 16 रन देकर चार विकेट अपने नाम किये। बेन लाघलिन ने अपने पहले ओवर में 10 रन लुटाने के बाद दूसरे ओवर में दो विकेट झटके।


Find Us on Facebook

Trending News