RAJASTHAN NEWS: ममता हुई कलंकित! घरेलू कलह से आहत मां ने तालाब में 3 मासूम को फेंका, 2 बच्चों की मौत

RAJASTHAN NEWS: ममता हुई कलंकित! घरेलू कलह से आहत मां ने तालाब में 3 मासूम को फेंका, 2 बच्चों की मौत

UDAIPUR: राजस्थान के उदयपुर से एक दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां मां ने ममता का मोह त्याग करते हुए अपने जिगर के टुकड़ों को तालाब में फेंक फेंक दिया। मां ने ऐसा केवल इसलिए किया क्योंकि वह रोज-रोज के घरेलू कलह से तंग आ चुकी थी। बेहद ही हैरान कर देने वाला यह मामला उदयपुर के सराडा थाना क्षेत्र के पालसेपुर का है। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते, तीन में से दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जबकि तीसरी बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

पूरी घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कुछ वक्त से पति हाजाराम और पत्नी हकरी के बीच झगड़े हो रहे थे। रोजाना ही दोनों जोर-जोर से झगड़ा करते रहते थे। इसी बीच सोमवार को झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद आवेश में आकर हकरी ने पालसेपुर तालाब में अपने तीनों बच्चों को फेंक दिया और वहां से फरार हो गई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की। जब तक ग्रामीण बच्चों को बचा पाते, 3 साल के रोहित और 6 महीने के ललित की मौत हो गई। उन्होनें 5 साल की बच्ची माधवी को बेसुध अवस्था में बाहर निकाला। उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

इस दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सराडा थाना अधिकारी अनिल बिश्नोई ने बताया कि पूरा मामला गृह क्लेश से जुड़ा हुआ है। हालांकि मां द्वारा किया गया यह कृत्य बेहद शर्मनाक है। टीम का गठन कर दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News