बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

NEWS4NATION DESK : मॉडल और एक्ट्रेस पायल रोहतगी को रविवार को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक आठ दिन की न्यायिक हिरासत में रहना होगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी. जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान में बूंदी के कांग्रेस कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा  ने 10 अक्टूबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी. इस महीने की शुरूआत में अभिनेत्री ने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि गांधी परिवार के दबाव में राजस्थान के मुख्यमंत्री उनके खिलाफ काम कर रहे हैं. 

पायल रोहतगी को टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था. इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों, सीरियल और मॉडलिंग में किस्मत आजमाई. लेकिन उन्हें बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. हालाँकि वह 'प्लान', '36 चाइना टाउन' व 'ढोल' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.


Suggested News