बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के शख्स को राजस्थान पुलिस ने दबोचा, गैंगस्टर फहीम खान के नाम पर व्यवसायियों से मांग रहा था रंगदारी

पटना के शख्स को राजस्थान पुलिस ने दबोचा, गैंगस्टर फहीम खान के नाम पर व्यवसायियों से मांग रहा था रंगदारी

News4nation desk गैंगस्टर फहीम खान के नाम पर धनबाद के व्यवसायियों से रंगदारी मांगने वाला   गिरफ्तार हो गया है। राजस्थान पुलिस ने उसे यूपी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स का नाम अमित कुमार सिंह है और वह पटना का रहने वाला बताया जा रहा है। 

अमित सिंह कभी गैंग आफ बासेपुर के गैंगसट्र फहीम खान तो कभी उसका आदमी बनकर धनबाद के व्यवसायियों से वाट्सएप पर रंगदारी की मांग कर रहा था। वहीं वह जयपुर के एक किराना कारोबारी से 15 लाख रुपए रंगदारी लेने की फिराक में था।

कारोबारी द्वारा पुलिस में शिकायत किये जाने के बाद राजस्थान पुलिस उसकी तलाश में थी। इसी  दौरान दो दिन पहले जयपुर-हावड़ा एक्सप्रेस से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के अनुसार अमित कुमार सिंह मूलरुप से पटना का रहने वाला है और वह हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश के आलमपुर मेट्रो स्टेशन के आसपास रह रहा था। 

गिरफ्तार अमित ने राजस्थान पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि कुछ दिन पूर्व उसने धनबाद के कारोबारियों से भी वाट्सएप पर रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने धनबाद के कारोबारियों को क्लिपिंग भेजी थी। 

अमित से पूछताछ करने के लिए धनबाद के बैंक मोड़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार के अगुवाई में एक टीम जयपुर रवाना हो गई है।


Suggested News