राजबल्लभ यादव को नवादा से पटना के बेउर जेल किया जा सकता है शिफ्ट

राजबल्लभ यादव को नवादा से पटना के बेउर जेल किया जा सकता है शिफ्ट

नवादा : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में सजा काट रहे पूर्व विधायक राजबल्लभ प्रसाद को वापस बेऊर केंद्रीय कारा, पटना ट्रांसफर किया जा सकता है. इस बाबत जेल प्रशासन ने कारा महानिरीक्षक को पत्र भेजा है. पत्र की एक-एक प्रति डीएम-एसपी को भी भेजी गई है.

खबर के अनुसार सुरक्षा कारणों का जिक्र करते हुए पूर्व विधायक को वापस बेऊर जेल भेजने के लिए पत्र लिखा गया है. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव और नवादा विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर एहतियात के तौर पर यह पत्र भेजा गया है. जेल प्रशासन का मानना है कि चुनाव के चलते पूर्व विधायक से मिलने वाले लोगों का तांता लग सकता है.

सुरक्षा के लिहाज से यह परेशानी भरा सबब साबित हो सकता है.जेल में बंद अन्य कैदियों के मुलाकातियों को भी परेशानी हो सकती है. लिहाजा, पूर्व विधायक को वापस बेऊर जेल ट्रांसफर करने के लिए पत्र भेजा गया है. इधर यह भी जानकारी मिली है कि पूर्व विधायक राजबल्लभ को फिलहाल अस्पताल वार्ड में ही रखा गया है. मंगलवार को कोई भी मुलाकाती नहीं पहुंचे। दूसरी ओर, पूर्व विधायक को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाना है. इस बाबत विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराने की भी मांग की गई है. गौरतलब है कि पूर्व विधायक को सोमवार को ही मंडल कारा नवादा में शिफ्ट किया गया था. केंद्रीय कारा के काराधीक्षक के आदेश पर नवादा जेल शिफ्ट किया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News