बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांडः भाजपा नेता की दर्ज हुई गवाही ,अगला गवाह 28 जनवरी को होगा पेश

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांडः भाजपा नेता की दर्ज हुई गवाही ,अगला गवाह 28 जनवरी को होगा पेश

MUZAFFARPUR: सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में सिवान जिले के भाजपा के उपाध्यक्ष सुधीर कुमार जायसवाल की स्पेशल कोर्ट में गवाही दर्ज कराई गई। सीबीआई ने उन्हें 12वें गवाह के रूप में पेश किया.गुरूवार को जायसवाल को  ए-6 राधेश्याम शुक्ल के विशेष कोर्ट में पेश किया गया।आज उनकी उनकी गवाही पूरी हो गई।

अगला गवाह 28 जनवरी को होगा पेश

बीजेपी नेता की गवाही पूरी होने के बाद विशेष सीबीआई न्यायलय ने अगला गवाह पेश करने के लिए 28 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है।उस दिन सीबीआई अगला गवाह पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सुधीर कुमार जायसवाल ने गवाही में कहा कि एक समाचार पत्र में हिट लिस्ट प्रकाशित किया गया। इसमें उनका भी नाम था और उनकी भी हत्या की आशंका जताई गई थी।लेकिन कोर्ट में उन्होंने कहा कि हालांकि उसे नहीं पता कि यह हिट लिस्ट किसने बनाई थी.  

जानिए मामलाा

बता दें कि 13 मई 2016 की शाम सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मार हत्या कर दी गई थी।सरकार की भारी किरकिरी होने के बाद इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपी गई थी।इलस मामले में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन सहित सात आरोपितों के विरुद्ध सीबीआइ ने कोर्ट में पिछले साल 21 अगस्त को हीं चार्जशीट दाखिल किया था। विशेष सीबीआइ कोर्ट इसे संज्ञान में लेकर सेशन ट्रायल चलाने के लिए जिला जज कोर्ट भेजा था। 

Suggested News