बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के एसी बोगी में लगी आग, यात्रियों के बीच मची अफरा तफरी

डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के एसी बोगी में लगी आग, यात्रियों के बीच मची अफरा तफरी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जंक्शन पर डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में आग की खबर मिलने से यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गयी. बताया जा रहा है की प्लेटफॉर्म नंबर एक पर राजधानी एक्सप्रेस खड़ी थी. इसी बीच बी4 कोच से यात्री गेट खोल कर आग आग चिल्लाने लगे. कोच पूरी तरह धुँए से भर गया था. आनन फानन में अग्निशमन की दो दो गाड़िया स्टेशन पर पहुँच गयी. तब तक स्थानीय रेल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. 

यात्रियों ने बताया की कोच में आग शॉट शर्किट होने से लग गयी थी. लेकिन राहत की बात यह थी की आग ट्रेन के स्टेशन पर रुकने के दौरान लगी थी. जिसके कारण राजधानी एक्सप्रेस बर्निंग ट्रेन होने से बच गयी. हालाँकि बाद में आग पर काबू पाने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया. 

वहीँ पटनासिटी के बाईपास स्थित जीरो माइल के पास महाराजा कुर्सी गोदाम में भीषण आग लग गई है. जिससे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गयी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. अगलगी की इस घटना में लाखों की सम्पत्ति का नुकसान हो गया है. 

समस्तीपुर से संजीव और पटना से रजनीश की रिपोर्ट


Suggested News