राजधानी पटना के थाने में हो रही थी चोरी ! तभी लग गई आग....अब साहब करेंगे जांच

राजधानी पटना के थाने में हो रही थी चोरी ! तभी लग गई आग....अब साहब करेंगे जांच

PATNA: राजधानी पटना के थाने में चोरी हो रही थी तभी अचानक थाना धू-धू कर जलने लगा। दरअसल पटना के कोतवाली पुलिस स्‍टेशन में गुरुवार की सुबह भयानक आग लग गई।आग से थाना परिसर में अफरा-तफरी मच गई। दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन भारी नुकसान हुआ है। बताया जाता है कि थाना के उपरी तल्ले पर पुलिसकर्मी हीटर पर खाना बना रहे थे,तभी हीटर से उठी चिंगारी के कारण पूरे थाने में आग लग गई।आग की लपटें दूर से हीं दिखाई दे रही थी।

खबर के अनुसार अहले सुबह कोतवाली पुलिस स्‍टेशन की उपरी मंजिल से अचानक आग की लपटें निकलने लगीं। देखते-देखते थाना का उपरी मंजिल आग की लपटों से घिर गई। आनन-फानन में उसे खाली किया गया। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची।काफी मशक्‍कत के बाद कोतवाली थाना में लगी आग पर काबू पाया जा सका।

सूत्र बताते हैं कि तमाम प्रयास के बाद भी थानों में बिजली चोरी नहीं रूक रही।बताया जाता है कि आज भी थाना के बैरक में पुलिसकर्मी बिजली चोरी कर हीटर जलाते हैं और उस पर खाना बनाते हैं।जानकारों का कहना है कि आज कोतवाली थाना में बिजली चोरी कर हीटर पर खाना बनाया जा रहा था उसी दौरान आग लगी है।

अब पटना के कोतवाली एएसपी ने कहा है कि शॉट सर्किट से आग लगी है।उनसे जब पूछा गया कि हीटर पर खाना बनाने के दौरान आग लगने की बात सामने आ रही है।इस पर एएसपी विधि-व्यवस्था ने कहा कि जांच के लिए टीम बनाई गई है।


Find Us on Facebook

Trending News