बैंक एटीएम से चोरी के मामले को लेकर जांच में जुटी थी पुलिस, इधर बैंक प्रबंधन ने कुछ और ही बता दिया.....

बैंक एटीएम से चोरी के मामले को लेकर जांच में जुटी थी पुलिस, इधर बैंक प्रबंधन ने कुछ और ही बता दिया.....

पटना... बिहार में अपराधों को रोकने के लिए पुलिस अगर दो कदम बढ़ा रही है तो अपराधी चार कदम उनसे आगे हैं। खासतौर पर राजधानी पटना में, जहां मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश के बाद भी पुलिस की गश्त में लापरवाही सामने आ रही है। ताजा मामला गुरुवार की देर रात आई है, जहां अपराधियों ने एक बैंक के एटीएम काट कर लाखों रुपए उड़ाने की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली को चुनौती दी है। 

इधर, बैंक कर्मी चोरी के मामले में सफाई देते हुए कहा कि कैश चोरी नहीं हुई है और सारे कैश बैंंक की तरफ से ही निकाली गई है। इसमें थोड़ी बैंक की लापरवाही भी सामने आई है। बैंक कर्मी ने एटीएम से चोरी मामले में बताया कि पंजाब नेशनल बैंक में यूनाइटेड बैंक मर्ज होंने को लेकर पाटलिपुत्रा स्थित एटीएम से सारे कैश निकाला गया था। कैश को बैंक की ओर से ही निकाला गया था।हां ये जरूर है कि कैश निकाले जाने से पहले मर्ज होने की कोई सूचना या कोई इस्तेहार चस्पा नहीं किया गया, इस कारण थोड़ा कन्फयूजन हो गया है। 

बता दें कि पुलिस के गश्ती के दावे फिर फेल हो गए। जहां चोरो ने यूनाइटेड बैंक का एटीएम को निशाना बनाया। पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के महेश नगर में हुई घटना के बाद लोग सकते में आ गए हैं। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस आसपास के लाेागाें से पूछताछ करने में जुटी है। 

हालाकि ये बैंक का अपना मामला है, जिसमें एटीएम स्थानांतरित की बात सामने आ रहा है। बैंक की लापरवाही जरूर है, क्योंकि स्थानांतरित या कारणों का एक बोर्ड लटकाना चाहिए था, जो नहीं लटकाया गया है। फिलहाल ये पूरा मामला जांच का विषय है। 


Find Us on Facebook

Trending News