रोप-वे निर्माण में देरी पर भड़के सीएम नीतीश,अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

रोप-वे निर्माण में देरी पर भड़के सीएम नीतीश,अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

पटनाः सीएम नीतीश कुमार राजगीर के दौरे पर हैं।वे शनिवार की शाम हीं राजगीर पहुंच गए हैं।आज सुबह उन्होंने राजगीर में चल रहे रोप-वे के निर्माण कार्यो का जायजा लिया।

लेकिन निर्माण कार्य में हो रही देरी पर सीएम नीतीश ने अपना आपा खो दिया ।इसके बाद मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगा दी। सीएम ने अधिकारियों से पूछा कि आखिर रोप वे के निर्माण कार्य पूरा होने में इतनी देर क्यों हो रही है।जब माकूल जवाब नहीं नहीं मिला तो सीएम नीतीश ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर हाल में एक महीने में रोप-वे का निर्माण कार्य पूरा होना चहिए।

उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि शांति स्तूप तक जाने के लिए रोप-वे को चालू रखिए लेकिन बाकी हिस्सों को बंद कर काम में तेजी में लाईए। नीतीश कुमार ने कहा कि अभई भीषण गर्मी है इसलिए पर्यटक कम आ रहे हैं लिहाजा काम में तेजी लाईए।

अक्टूबर में विश्व शांति स्तूप का वार्षिक सम्मेलन

गौरतलब है कि 25 अक्टूबर को विश्व शांति स्तूप का वार्षिक सम्मेलन है इसलिए मुख्यमंत्री चाहते हैं कि तब तक यह रोपवे तैयार हो जाए. इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भीशिरकत करने की संभावना है. इसीको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर में बन रहे नए रोपवे निर्माण का जायजा लेने पहुंचे थे।. 
  निरीक्षण के दौरानपर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, मंत्री अशोक चौधरी, सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक रविज्योति, चन्द्रसेन प्रसाद सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे

Find Us on Facebook

Trending News