सोशल मीडिया पर की गयी टिप्पणी से आहत हैं राजगीर के MLA, कहा- मुझ जैसे तुच्छ दलित का सिर्फ जदयू में ही है जगह

सोशल मीडिया पर की गयी टिप्पणी से आहत हैं राजगीर के MLA, कहा- मुझ जैसे तुच्छ दलित का सिर्फ जदयू में ही है जगह

Nalanda: बिहार विधानसभा से पहले सफी  विधायक अपनी अपनी गोटी सेट करने में लग गए हैं. ऐसे में राजगीर के विधायक सोशल मीडिया में चल रहे कमेंट को लेकर परेशान और आहत हैं. उन्होंने खुद को जदयू का सच्चा  सिपाही बताया है.      

 राजगीर विधायक रवि ज्योति ने कहा इन दिनों सोशल मीडिया में मेरे विरुद्ध जो पार्टी विरोधी छवि बनायी जा रही है वह बिल्कुल तथ्यहीन, निराधार और सच्चाई से परे है. मैं जदयू का हमेशा से सच्चा सिपाही था, सच्चा सिपाही हूँ और सच्चा सिपाही रहूंगा. आज मैं राजनीति में जो कुछ भी हूं वह अपने माननीय नेताओं की वजह से हूं वरना मुझ जैसे तुच्छ दलित को इस जमाने में जदयू छोड़ कौन दल आगे बढ़ाता है. यह तो मेरे माननीय नेताओं का मेरे प्रति सच्चा विश्वास ही था कि उन्होंने मुझे टिकट दिया और मैं विधायक बन सका.

महाशय जिस समय मुझे टिकट मिला उसी वक्त से कुछ लोगों को मैं पच नहीं पा रहा हूं. उन्हें लगता है कि मैं कहां से टपक पड़ा. वे मुझे पार्टी नेताओं की नजर से गिराने एवं दूर करने के प्रयास में गत पांच वर्षों से लगे हुए हैं. फिर भी उनकी परवाह किए बिना मैं विधायकी और दल का कार्य पूरी निष्ठा से करता आ रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा. 

इधर कुछ दिनों से मेरे पुराने सोशल मीडिया में की गयी टिप्पणियों के तथ्यों को तोड़- मरोड़ कर मीडिया में पेश कर मेरी छवि को धूमिल करते हुए मुझे मेरे पार्टी का विरोधी बताया जा रहा है जिसका मैं पूर्णरूपेण खंडन करता हूँ. यह सरासर पक्षपातपूर्ण  रवैया है जो पत्रकारिता धर्म के खिलाफ है. इस मुद्दे पर मीडिया प्रतिनिधियों को मेरा भी पक्ष लेना चाहिए था जो नहीं लिया गया. मीडिया के इस व्यवहार से मैं  काफी आहत हूँ.

           



Find Us on Facebook

Trending News